अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो फिर हुआ लीक? क्या है असली सच

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो अक्षरा सिंह का है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट और टेलीग्राम पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों के साथ सफल फिल्में की हैं। लेकिन हाल के दिनों में अक्षरा सिंह के वायरल वीडियो को लेकर उनकी काफी बदनामी भी हुई थी। अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को फेंक बताया था।

हालांकि कई वेबसाइट की खबरों में भी इस वायरल वीडियो को लेकर न्यूज़ छपी हुई थी। जब अक्षरा सिंह के पास इस तरह की खबरें पहुंची तो उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि वह इस संबंध में अब लीगल एक्शन लेंगी। अक्षरा सिंह से जब इस बारे वीडियो के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने साफ तौर पर इसे फेक बताया था।

लेकिन इन दिनों फिर से अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों का एमएमएस वीडियो वायरल हो चुका है। बीते साल भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था।

शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि कुछ लोग शिल्पी राज के सपोर्ट में भी खड़े थे। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज की काफी बदनामी हुई थी और ऐसा भी कहा जाने लगा था कि अब उनका करियर खत्म हो चुका है।

अब इसी तरह से भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। अक्षरा सिंह ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बदनाम करने के लिए यह सब किया जा रहा है। उन्होंने इस वीडियो को फेक बताया और कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post